Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
राहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंहBreaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तय
Entertainment

मेगा बजट फिल्म में साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन और बाहुबली प्रभास

July 07, 2020 07:37 AM

एक जहां हिंदी फिल्मों के फैंस के दिलों पर राज करता है तो वहीं दूसरा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़े सुपरस्टार माना जाता है। अगर यह दोनों पर्दे पर साथ आ जाएं तो पर्दे पर धमाल मचना लाजमी है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार प्रभास की। खबरों की मानें तो 'वॉर' एक्टर ऋतिक और 'बाहुबली' स्टार प्रभास एक मेगा बजट एक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर निर्माता-निर्देशक जल्दी ही आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं।

ऋतिक के लिए साल 2019 शानदार रहा था। उन्होंने 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी हिट फिल्में दीं। 'वॉर' ने 317 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम रोल निभाया था। फिलहाल ऋतिक की अगली फिल्म के नाम की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि वह नितेश तिवारी 'रामायण' पर बनने वाली फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभा सकते हैं। इसके अलावा यह भी खबरें थीं कि उन्हें 'महाभारत' में मुख्य भूमिका के लिए चुना जा सकता है, जिसमें दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में होंगी।

वहीं, सुपरस्टार प्रभास की 'बाहुबली' सीरीज के बाद पूरे भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। हालांकि, पिछला साल प्रभास के लिए कुछ खास नहीं रहा। वह साल 2019 में बहुप्रीतिक्षित फिल्म 'साहो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचान में कामयाब नहीं हो पाई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसके असर उसके प्रदर्शन पर साफ दिखाई दिया। बावजूद इसके फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। प्रभास अब केके राधा कृष्ण कुमार की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका नाम अब तक तय नहीं हुआ है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी