Follow us on
Thursday, August 13, 2020
Entertainment

जो काम मुझे पसंद है, उसे करके मैं खुश हूं - वाणी कपूर

July 30, 2020 06:44 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर कब मॉडलिंग करते हुए रोमांटिक फिल्मों की हिरोइन बन गई किसी को पता नहीं चला. वाणी कपूर ने फिल्म 'शुद्ध देश रोमांस' से अपने शानदार कैरियर की शुरुआत की थी। इसी बीच वाणी कपूर का कहना है कि वो बॉलीवुड में सबसे अधिक प्रासंगिक बने रहने का बोझ खुद पर नहीं रखतीं. अगर मैं इंडस्ट्री में सबसे अधिक प्रासंगिक होने का बोझ रखती तो मैं वो सब नहीं कर पाती जो मैंने अपनी पसंद से किया.

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे जो पसंद है और जो मैं चाहती हूं, उसे करके मैं खुश हूं. ये मेरे फैसले हैं और मैं खुश हूं कि मुझे अपने लिए इन मौकों को चुनने का अवसर मिला. आपको बता दें, वाणी के पास ना ही एक्टिंग बैकग्राउंड था, ना ही थिएटर का अनुभव इसके बावजूद उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड बेस्ट फिमेल डेब्यू जीतकर सिल्वर पर्दे पर शानदार डेब्यु किया.

'बेफिक्रे' गर्ल वाणी कपूर का 3 अगस्त 1988 को वाजन्म दिल्ली में हुआ था. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वो ओबेरॉय होटल और रिसॉर्ट्स के साथ जयपुर में इंटर्नशिप कर चुकी हैं. साल 2013 में शुद्ध देसी रोमांस के साथ बॉलीवुड में एट्री की उसके बाद फिल्म बेफिक्रे में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ काफी सारे लिप लॉक सीन दिए थे. वर्क फ्रंर्ट की बाक करे तो वाणी कपूर फिल्म 'शमशेरा' और 'बेल बॉटम' में जल्द ही दिखाई देंगी. रणबीर कपूर और संजय दत्त अभिनीत 'शमशेरा' 1800 के दशक की एक डकैती पर आधारित फिल्म है, जिसमें वाणी को एक नर्तकी के रूप में कॉस्ट किया गया है. वहीं 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं.

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मुशायरा लूट लेते थे राहत इंदौरी - गुलज़ार नेपोटिज्म की बहस के बीच टाइगर श्रॉफ की मां आयशा का पोस्ट- 'सफलता मेरी, जलते कोई और हैं' कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना पर साधा निशाना संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती वेब सीरिज मिर्जापुर 2 में दिखेगा रसिका दुग्गल का अलग अंदाज़ देश भक्ति वाली फिल्मों का एनएफडीसी आयोजित करेगा ऑनलाइन फेस्टिवल फेक फॉलोवर्स केस में रैपर बादशाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज पहले पिता की हुई मौत फिर मां ने भी कहा दुनिया को अलविदा, अब 3 अनाथ बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद सुशांत आत्महत्या मामले की जांच आईपीएस अधिकारी के जिम्मे