Follow us on
Wednesday, August 12, 2020
Himachal

हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ

July 31, 2020 07:25 AM

शिमला (भाषा) - जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाले हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल का बृहस्पतिवार को विस्तार किया गया। मंत्रिमंडल में तीन नए मंत्रियों को शामिल किया गया है। मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्रियों के तौर पर पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी, नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया और घुमारवीं के विधायक राजिंदर गर्ग को शामिल किया गया।

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने राज भवन में एक समारोह में नए मंत्रियों को पद की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन किया गया। सुखराम और राजिंदर गर्ग ने हिंदी में शपथ ली जबकि पठानिया ने अंग्रेजी में शपथ ली।

Have something to say? Post your comment
 
More Himachal News
हिमाचल ने ई-संजीवनी पोर्टल पर परामर्श पंजीकृत करने में तीसरा स्थान प्राप्त किया मुख्यमंत्री ने उप-तहसील सुलह का लोकार्पण किया कोविड महामारी में भी विकास कार्य प्रभावित न हो यह सुनिश्चित कर रही है सरकार - मुख्यमंत्री कुल्लू जिले का शरण गांव देश के 10 हथकरघा गांवों में शामिल मुख्यमंत्री ने विधायकों को विकासात्मक परियोजनाओं की निगरानी करने के निर्देश दिए मुख्यमंत्री ने किन्नौर जिला में 62.17 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाएं समर्पित की राज्यपाल ने किसानों से न्यूनतम उत्पादन लागत के लिए प्राकृतिक खेती अपनाने पर बल दिया हिमाचल को शीघ्र बेसहारा पशु मुक्त राज्य बनाने के प्रयास - जय राम ठाकुर सेल्फी लेने के चक्कर में डैम में डूबा युवक, बचाने की कोशिश में दोस्त की भी मौत सरल व सस्ते शिक्षा ऋण के लिए विद्यार्थी क्रेडिट कार्ड योजना तैयार की जाएगी