Follow us on
Wednesday, August 12, 2020
Haryana

सरकार की कार्यशैली से आमजन परेशान - चौटाला

August 02, 2020 07:54 AM

गुरुग्राम - गांव झाड़सा में आयोजित कार्यक्रम में अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर चौटाला ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता आमजन के बीच जाकर काम कर रहा है। नए साथियों के आने से गुरुग्राम में पार्टी को मजबूती मिलेगी। चौटाला ने कहा कि वर्तमान सरकार की कार्यशैली से आमजन परेशान है और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी का हर सदस्य लोगों के बीच जाएं और लोगों की समस्या को उठाओ।

पार्टी में शामिल होने वालों में डॉ. श्रीभगवान गहलोत, डॉ. अजय ओझा, डॉ. नरबीर यादव, राजेश लांबा, विकास लांबा, रोहित लांबा, धीर सिंह गहलोत, हरी किशन गहलोत, डॉ. अनुराग सिंह, डॉ. हनीश बजाज, रवि, दुष्यंत, मनजीत, कर्ण यादव, मनीष दायमा, मयंक सिगला, विक्की गुप्ता, दीपांशु प्रजापत पार्टी में शामिल हुए हैं। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र राणा, सोनू ठाकरान, जिला अध्यक्ष रोहतास लोहटकी, अटल वीर कटारिया, शमशेर कटारिया, सतवीर तोमर, पूर्व सरपंच सुबे सिंह व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
राष्ट्रीय शिक्षा नीति 21वीं सदी के नए भारत की नींव तैयार करने वाली - कंवर पाल 11 से कृषि भूमि की रजिस्ट्री के लिए ई-अपॉइंटमेंट लेने की प्रक्रिया शुरू करने का फैसला उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिए कपास फसल की स्पेशल गिरदावरी के आदेश निजी क्षेत्र में अगले 6 माह में 50 हजार युवाओं को रोजगार दिलाने का लक्ष्य - दुष्यंत चौटाला 8 अगस्त तक मौसम परिवर्तनशील परंतु 9 से 11 अगस्त तक हो सकती है बारिश कोरोना से ठीक हुए लोग इस महामारी से लडऩे को आमजन को प्रेरित करने के लिए आगे आएं - मुख्यमंत्री देश के करोड़ों लोगों के साथ-साथ विदेशों में रह रहे भारतीयों के लिए भी एक ऐतिहासिक व भावनात्मक दिन - मुख्यमंत्री खट्टर ने परिवार पहचान पत्र शुरू किया जिला परिषद ग्राम स्वराज योजना की स्कीमों को सफल बनाने के लिए इसे अभियान का रूप दें – मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री 5 अगस्त को किशोरियों व महिलाओं के लिए ‘महिला एवं किशोरी सम्मान योजना’ का शुभारंभ करेंगे