Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

पहले पिता की हुई मौत फिर मां ने भी कहा दुनिया को अलविदा, अब 3 अनाथ बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद

August 04, 2020 06:32 AM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर एक्टर फिल्मों के कारण चर्चाओं में रहता है। लेकिन सोनू सूद पिछले कुछ समय से प्रवासी मजदूरों की मदद कर सुर्खियों में हैं। सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। इसके अलावा भी वह लोगों की हर तरह की मदद करते रहते हैं।

अब ऐसी बात सामने आ रही है कि सोनू सूद ने तीन अनाथ बच्चे को गोद लेने का फैसला किया है। एक ट्वीट में एक यूजर द्वारा तीनों बच्चों की दशा बयां करने के बाद सूद ने ट्वीट किया, 'वे तीनों बच्चे अनाथ नहीं हैं। वे मेरी जिम्मेदारी हैं।'आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इन बच्चों के पिता की पहले ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी मां की भी हाल ही में मृत्यु हो गई। उनकी दादी बहुत बूढ़ी हैं।

इससे पहले सोनू सूद ने एक मजबूर महिला और उसके दो बच्चों की मदद करने का वादा किया था। दरअसल, एक महिला अपने बच्चे को लेकर सड़क पर रहने को मजबूर है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर सोनू सूद इमोशनल नजर आए। सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट किया है, जिसमें अंकित राजगढ़िया नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करके उनसे मदद मांगी थी।

इस शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा- 'सर ये महिला के पति की मौत हो गई पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है। एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं, मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोई'। इस पोस्ट को देखकर सोनू सूद ने रीट्वीट किया और लिखा - 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी. इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा'।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी