Follow us on
Wednesday, April 17, 2024
Sports

इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने कहा, पाकिस्तान का दौरा करने में उन्हें कोई समस्या नहीं

August 07, 2020 06:51 AM

लंदन (भाषा) - इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को संक्षिप्त टी20 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करने में ‘कोई समस्या नहीं’ है अगर इसका आयोजन टीम के उपमहाद्वीपीय देश के 2022 के पूर्व निर्धारित दौरे से पहले किया जाता है तो।

इंग्लैंड 2005-06 से सुरक्षा चिंताओं का हवाला देकर पाकिस्तान दौरे पर नहीं गया है लेकिन पिछले कुछ समय में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दो साल में देश का दौरा करने की उम्मीद जताई है। पाकिस्तान के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन के खेल के दौरान सिल्वरवुड ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘मेरे लिए यह शानदार है कि इस मुद्दे पर एक बार फिर चर्चा हो रही है। हम दोबारा वहां जाने पर गौर कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘निजी तौर पर मुझे वहां जाने में कोई समस्या नहीं है। सिल्वरवुड ने संकेत किए कि उनकी टीम उलट दौरा करने की राह पर है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाज पाकिस्तान की सपाट पिचों पर खेलने के लिए बेताब हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कभी वहां नहीं गया इसलिए वहां आना और विकेटों को देखना अच्छा होगा। और मुझे पता है कि हमारे बल्लेबाज उनकी विकेटों पर खेलने के लिए बेताब हैं। सिल्वरवुड के बयान से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने ईसीबी से आग्रह किया था कि 2022 दौरे से पहले पाकिस्तान में अपनी टीम भेजने पर विचार करें।

दोनों टीमें अभी इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेल रही हैं जिसकी शुरुआत बुधवार को मैनचेस्टर में हुई।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला शुभमन गिल पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में हम पिछड़ गये: शुभमन गिल