Follow us on
Friday, April 19, 2024
BREAKING NEWS
Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायलराहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंहBreaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली
Entertainment

संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

August 09, 2020 08:58 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. सांस लेने में परेशानी के मद्देनजर उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था. लेकिन संजय दत्त से जुड़े सूत्रों की मानें तो करोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

जानकारी के अनुसार संजय दत्त को शाम क़रीब 6 बजे लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया. सांस की समस्या को देखते हुए आनन-फानन में अस्पताल में ही करोना टेस्ट किया गया. इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव है. लेकिन स्वैब टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आना बाक़ी है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा ,था जिसके चलते परिवार ने तुरंत अस्पताल में भर्ती किया है.

इन दिनों एक के बाद एक फिल्म जगत के कलाकारों को अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. मुंबई में कोरोना का कहर बरकरार है. कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आज ही अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर के जानकारी दी कि उन्होंने भी कोरोना को मात दे दी है. इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय को भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब संजय दत्त को भी अस्पताल जाना पड़ा है.

हालांकि अच्छी खबर ये है कि संजय दत्त को कोरोना की समस्या नहीं है. ताजा जानकारी मिलने तक उन्हें महज सांस लेने में दिक्कत की बात बताई जा रही है. बता दें कि लॉकडाउन के समय संजय दत्त मुंबई में अकेले रह रहे थे. उनका परिवार दुबई में किसी काम से गया था और लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गया था.

फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त की 'सड़क 2' इसी महीने रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. लंबे अर्से बाद एक बार फिर से महेश भट्ट ने निर्देशन की बागडोर इस फिल्म से संभाली है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी