Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

जेठालाल को सपनों में भी दिख रही हैं दयाबेन की मां, क्या होने वाली है वापसी?

August 20, 2020 07:56 AM

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने घर घर में जगह बना रखी है। हर कोई सीरियल के किरदार से कनेक्ट करता है और उनके कॉमेडी के तरीके लोगों को काफी पसंद आते हैं। हालांकि, कुछ दिनों से लोगों को जेठालाल की पत्नी दयाबेन के किरदार को काफी मिस कर रहे हैं। दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी लंबे समय से शो से दूर हैं और अभी तक उनकी शो में वापसी है। उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर देखा गया है कि लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द दयाबेन की वापसी होनी चाहिए।

हालांकि, अब शो के लोग भी उन्हें मिस कर रहे हैं और खास बात ये है कि इसका प्रसारण भी हो रहा है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल दयाबेन को मिस कर रहे थे और उनके सपने में भी दयाबेन ही आ रही थीं। एपिसोड में दिखाया गया कि जेठालाल के बिस्तर पर जाने से पहले टप्पू उन्हें हल्दी दूध देता है। फिर वे रोने लगते हैं क्योंकि उन्हें दया की याद आती है और वे उसे याद करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद बापू जी जेठालाल से कहते हैं कि वो इमोशनल ना हो और उनकी पीठ सलते हैं ताकि वह शांति से सो सके।

सोने के बाद भी जेठालाल दयाबेन को याद करते हैं और उन्हें दयाबेन का ही सपना आता है। वह देखते हैं कि जैसे वह दयाबेन के साथ गरबा खेल रहे हैं। वह जोर-जोर से गाना शुरू कर देते हैं और उनकी आवाज से बापू जी और टप्पू जाग जाते हैं। वे जेठालाल के कमरे में जाते हैं और उन्हें जगा देते हैं। वे पूछते हैं कि वह अपने सपनों में गरबा क्यों कर रहा है तो जेठालाल बताते हैं कि वह दया के साथ थे।

बापू जी जेठालाल के कमरे से बाहर आते हैं और टप्पू से हेड फोन देने को कहते हैं ताकि वो बिना परेशान हुए सो सकें। फिर टप्पू ऐसा ही करते हैं। अगली सुबह जेठालाल उठते हैं और फिर अपनी बालकनी में सूर्य नमस्कार करते हुए दिखाई देते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी