Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

'रश्मि रॉकेट के लिए तापसी पन्नू ने शुरु की तैयारी

August 23, 2020 07:24 AM

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच अब लोग धीरे-धीरे अपना काम धंधा शुरू कर रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो गई है। कुछ फ़िल्मों की शूटिंग की प्लानिंग भी शुरू हो गई है। ऐसी ही एक फ़िल्म तापसी पन्नू स्टारर 'रश्मि रॉकेट'। रश्मि राकेट की शूटिंग की शुरुआत नवंबर में की जाएगी। ऐसे में तापसी पन्नू एक बार फिर सेट पर वापसी करेंगी।

शूटिंग को नवंबर में शुरू करने की जानकारी आरएसवीपी मूवीस ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'कुछ समय के बाद हम अब ट्रेक पर लौट आए हैं। रश्मि रॉकेट की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।' इसके साथ ही एक पोस्टर भी जारी किया है। इसमें तापसी पन्नू बिल्कुल ही अलग लुक में नज़र आ रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग को लेकर निर्देशक आकर्ष खुराना ने कहा कि जब महामारी की शुरुआत हुई तब हम सभी शूटिंग के लिए तैयार थे। मुझे खुशी है कि हम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। मेरी टीम और मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रश्मि रॉकेट एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो कच्छ के नमक पान के एक गांव की रहने वाली है। वह काफी तेज दौड़ती है। तेज धावक होने की वज़ह से उसे लोग रॉकेट के नाम जानते हैं। इसके बाद वह एथलेटिक प्रतियोगिता में भाग लेती है। जहां से उनका जीवन काफी बदल जाता है। इस सच्ची कहानी को फ़िल्मी स्क्रिप्ट बदलने का काम नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने मिलकर किया है।

तापसी पन्नू अपने आपको इसके लिए खुद को तैयार कर रही हैं। तापसी ने बताया कि महामारी से ठीक पहले, मैं एक स्प्रिंटर के किरदार में ढलने के लिए 3 महीने से ट्रेनिंग ले रही थी। यह एक लंबा ब्रेक हो गया है। तापसी के मुताबिक, दूबापरा इस प्रोजेक्ट की शुरुआत ट्रेनिंग के साथ होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी