Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

सोशल मीडिया पर छाया चिरंजीवी की फिल्म का मोशन पोस्टर

August 24, 2020 07:32 AM

मुंबई - दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आचार्य' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, जो चिरंजीवी के फैंस को खासा पसंद आ रहा है. फिल्म को लेकर बीते कई दिनों से खूब चर्चा हो रही थी. चिरंजीवी के फैन भी उनकी आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने 'आचार्य' का मोशन पोस्टर जारी किया. जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आचार्य के मोशन पोस्टर को लेकर दर्शकों में इस कदर क्रेज है कि, यूट्यूब पर अब यह टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है. खुद सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आचार्य का मोशन पोस्टर शेयर किया है. जिसे अभी तक 5 लाख के करीब लोग देख चुके हैं.

चिरंजीवी के फैन लगातार एक्टर के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूट्यूब पर भी यह मोशन पोस्टर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट के जरिए दी है.

कमेंट्स के जरिए चिरंजीवी के फैन इस फिल्म को लेकर अपनी बेताबी का इजहार भी कर रहे हैं. बता दें मेकर्स ने चिरंजीवी को उनके जन्मदिन के तोहफे के तौर पर 'आचार्य' का मोशन पोस्टर जारी किया था. जिसे अब जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. चिरंजीवी के फैन में इस पोस्टर और इसकी क्रिएटिविटी को लेकर जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी