Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

कोरोना वायरस पॉजिटिव हुए आफताब शिवदसानी

September 12, 2020 08:57 AM

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स और अथॉरिटी की सलाह पर उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की और उन लोगों को भी जांच कराने की सलाह दी है, जो उनके संपर्क में थे।

आफताब शिवदसानी ने लिखा, "सभी को हैलो। आशा करता हूं कि सभी स्वस्थ होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे। हाल ही में मुझे खांसी और हल्के बुखार के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया। दुर्भाग्यवश मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स और अथॉरिटी की सलाह पर मैं होम क्वारंटीन हूं।"

अभिनेता ने आगे लिखा, "मैं उन सभी लोगों से प्रार्थना करता हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए थे। प्लीज सुरक्षा के लिए अपना टेस्ट कराएं। आपके सपोर्ट और विशेज से मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें, ये हमारे जीवन की रक्षा करते हैं। हम इसे मिलकर जीतेंगे।"

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। बच्चन परिवार भी इसकी चपेट में आ चुका है। इनके अलावा टीवी एक्टर पार्थ समथान, एक्ट्रेस सारा खान, मोहेना कुमारी और हिमांशी कोहली सहित कई कलाकार कोविड 19 का शिकार हो चुके हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी