Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

आदित्य पौडवाल का 35 वर्ष की उम्र में निधन

September 13, 2020 07:13 AM

साल 2020 कोरोना महामारी के साथ साथ कई बुरी खबरें लेकर आया है। इस साल बॉलीवुड के कई कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। लोग अभी इन लगातार मिल रहे झटकों से उबर भी नहीं पाए हैं कि आज मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल से जुड़ी खबर सामने आ रही है।

आदित्य ने शनिवार को अस्पताल में आखिरी सांसें ली। 35 साल के आदित्य पिछले काफी समय से आदित्य किडनी की परेशानी जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। वह एक जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में आदित्य का नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में शामिल है।

इस खबर पर शोक जताते हुए शंकर महादेवन ने लिखा- "यह खबर सुनकर टूट गया हूं। हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे। कितने गजब के म्यूजिशन, गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर वाले प्यारे इंसान थे। हमने कई प्रॉजेक्ट्स पर साथ में काम किया था। मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा। परिवार के लिए प्रार्थनाएं। लव यू आदित्य, तुम याद आओगे।"

मां की तरह आदित्य भी भजन गाया करते थे और म्यूजिक कंपोज करते थे। उनके निधन की खबर से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी