Follow us on
Friday, January 22, 2021
Chandigarh

सप्ताहांत में सुखना के खुलते ही उमड़ी भीड़

September 14, 2020 06:47 AM

चंडीगढ़ - एक माह से सप्ताहांत में बंद पड़ी सुखना झील के आज लोगों के लिए खुलते ही वहां सुबह ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कोरोना संक्रमण के कारण झील पर लोगों की भीड़ पर नियंत्रण के लिए शनिवार व रविवार को उसे लोगों के लिए बंद कर दिया गया था . चंडीगढ़ के प्रशासक ने उसे पुनः खोलने का ऐलान किया था।

सुबह करीब 6 बजे ही सुखना लेक पर हजारों लोग सैर करने पहुंचे। सैर करने वाले लोग मास्क लगाकर व हाथों में सेनेटाइज़र की बोतलें लेकर पहुंचे थे। यहां लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का अनुसरण कराने के लिए पुलिस भी तैनात थी। लोग सैर के साथ साथ कसरत भी कर रहे थे व कुछ वरिष्ठ नागरिक केवल झील के किनारों पर बैठ मज़े ले रहे थे।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
ट्राईसिटी में 82 हुए संक्रमित, नहीं हुई किसी मरीज की मौत ट्राईसिटी में 98 की रिपोर्ट पॉजिटिव, पंचकूला के एक मरीज की मौत सड़कों के 4820 डार्क स्पॉट्स पर अगले महीने से लगेंगी एलईडी लाइट्स, अंधेरा होगा दूर ट्राईसिटी में 68 नए मामले, पंचकूला के एक मरीज की मौत ट्राईसिटी में 115 हुए संक्रमित, मोहाली के एक मरीज की मौत ट्राईसिटी में 89 नए मामले, दूसरे दिन भी नहीं कोई मौत नहीं चंडीगढ़ में हुआ कोविड वैक्सीनेशन का आगाज़, सफाई कर्मी अरूण को लगा पहला टीका ट्राईसिटी में 92 हुए संक्रमित, नहीं हुई किसी मरीज की मौत चंडीगढ़ में एक फरवरी से सरकारी स्कूलों में छठी से आठवीं की कक्षाएं होंगी शुरू चंडीगढ़ में आज पहले दिन चार सेंटर्स पर 400 हेल्थ वर्कर्स को लगेगी कोविड वैक्सीन