Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

जया बच्चन ड्रग्स मामले में पॉलिटिक्स कर रही हैं - जया प्रदा

September 17, 2020 07:16 AM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है। सपा नेता और एक्ट्रेस जया बच्चन और बीजेपी सांसद रवि किशन इस मामले में आमने सामने हैं। रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है। इस इस मामले में बीजेपी नेता जयाप्रदा ने रवि किशन का सपोर्ट किया है। जयाप्रदा ने कहा, मैं युवाओं को मादक पदार्थों की तस्करी/ लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं।

हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है और हमें अपने युवाओं को बचाने की जरूरत है। जया प्रदा ने सपा नेता जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं। सोमवार को रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स पैठ बना चुकी है। रवि किशन ने दावा किया था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

इसे जया बच्चन ने अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी जैसे बड़े मुद्दों से लोगों को ध्यान भटकाने की एक "पैंतरा" करार दिया। जया बच्चन ने कहा, "मैं सोचता हूं कि सरकार को अवश्य मनोरंजन उद्योग के साथ खड़ा रहना चाहिए क्योंकि जब भी सरकार ने कोई अच्छा काम किया है तो यह उद्योग मदद को हमेशा आगे आई है।"

जया ने कहा, "मैं इस तरह की बातों से पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। सिर्फ कुछ लोगों के कारण आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते।" गोरखपुर के सांसद रवि किशन का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, "मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।"

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी