Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Sports

जर्मनी ने स्विट्जरलैंड को 3-3 से ड्रा पर रोका, उक्रेन ने स्पेन को हराया

October 15, 2020 06:34 AM
Image Source - GOOGLE IMAGES

कोलोन - जर्मनी ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करके स्विट्जरलैंड को नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच में 3-3 से बराबरी पर रोका जबकि उक्रेन पहली बार स्पेन को हराने में सफल रहा। स्विस टीम ने मारियो गावरानोविच (पांचवें) और रेमो फ्रुलर (26)वें मिनट के गोल से एक समय 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थी। टिमो वर्नर ने 28वें मिनट में जर्मनी की तरफ से पहला गोल किया। स्विट्जरलैंड मध्यांतर तक 2-1 से आगे था।

काई हावर्ट्ज ने 55वें मिनट में जर्मनी को बराबरी दिला दी लेकिन गावरानोविच ने अगले मिनट में अपना दूसरा गोल करके स्विस टीम को फिर आगे कर दिया। सर्जेई गनाबरी ने 60वें मिनट में जर्मनी की तरफ से बराबरी का गोल दागा। ग्रुप चार में ही उक्रेन ने कीव में खेले गये मैच में स्पेन को 1-0 से हराया। यह उसकी स्पेन पर पहली जीत है। स्थानापन्न विक्टर साइगनकोव ने उक्रेन की तरफ से 76वें मिनट में निर्णायक गोल किया।

स्पेन के अब चार मैचों में सात अंक है। वह जर्मनी और उक्रेन से एक अंक आगे है। स्विट्जरलैंड दो ड्रा खेलने के बाद ग्रुप में सबसे निचले पायदान पर है।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला शुभमन गिल पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में हम पिछड़ गये: शुभमन गिल कोहली ने भारतीय क्रिकेटरों को उत्कृष्ट एथलीट में बदल दिया : केविन पीटरसन किंग कोहली की पारी से आरसीबी ने पंजाब किंग्स को हराया रोहित शर्मा को उम्मीद, नये चेहरे आईपीएल में शुरू से ही छाप छोड़ेंगे पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजों के बेहतर प्रदर्शन पर लगी हैं आरसीबी की निगाहें आरसीबी के खिलाफ जीत के साथ आगाज करने उतरेगी धोनी की सीएसके आईपीएल ट्राफी जीतना कैसा महसूस होता है, यह जानना मेरा सपना है : कोहली जब केकेआर को छोडूंगा तो टीम बेहतर स्थिति में होगी: गंभीर