Follow us on
Tuesday, April 16, 2024
Entertainment

आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट हुई फाइनल

October 18, 2020 08:02 AM

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आदित्य गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं। दोनों बीते 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब शादी की डेट का खुलासा हो गया है। आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता संग 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में आदित्य ने अपनी शादी और शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कैसे इस कोरोना काल में शादी कैसे और कब होने वाली है।

आदित्य नारायण ने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं है। जब महामारी को लेकर लगे प्रतिबंधों को हटा लिया जाएगा तो आदित्य एक बड़े शादी का रिसेप्शन कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल यह शादी मंदिर में होने जा रही है, जिसमें सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद होंगे।"

हाल ही कुछ दिनों पहले आदित्य नारायण ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए उनके बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि, उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। आदित्य नारायण आगे कहते हैं कि, 'मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर नहीं रखा है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था। इसलिए मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया, उन्होंने यह भी बताया कि, कैसे वह और श्वेता करीब आए। आदित्य ने यह भी बताया कि, श्वेता मेरी लाइफ पार्टनर बनने वाली है यह बात से मैं बेहद खुश हूं।

वहीं हाल ही में खबर दी कि, आदित्य के बैंक खाते में सिर्फ 18,000 रुपये बचे हैं। बताया गया कि, उनकी सेविंग्स कम हो गई है। सेलिब्रिटी होने के बावजूद मुझे ईएमआई के बारे में सोचना पड़ रहा है और अगर ऐसे में महामारी की अवधि बढ़ी तो सभी को किसी न किसी वजह से नुकसान उठाना पड़ेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी