Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

अमृता राव बनने वाली हैं मां

October 20, 2020 07:00 AM

मुंबई (भाषा) - अभिनेत्री अमृता राव और उनके रेडियो जॉकी पति अनमोल ने सोमवार को बताया कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अनमोल से 2016 में विवाह करने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की। राव ने अपने पति के साथ एक सेल्फी साझा करते हुए कहा, “आपके लिये यह 10वां महीना है… लेकिन हमारे लिये, यह नौवां हैं। सरप्राइज सरप्राइज… अनमोल और मैं अपने नौवें महीने में हैं। आपसे, अपने प्रशंसकों और दोस्तों के साथ यह अच्छी खबर साझा करते हुए बेहद उत्साहित हूं।”

“इश्क-विश्क”, “मैं हूं ना” और विवाह जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाली अमृता 2019 में आखिरी बार फिल्म “ठाकरे” में नजर आई थीं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी