Follow us on
Wednesday, April 17, 2024
Entertainment

रेमो डिसूजा को पड़ा दिल का दौरा आईसीयू में एडमिट

December 12, 2020 08:23 AM

बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर और जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रेमो इस समय आईसीयू में हैं। उनकी एंजिओग्राफी हो चुकी है और इस वक्त उनके साथ उनकी वाइफ लिज डिजूसा हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

डिसूजा बॉलीवुड फिल्मों और संगीत वीडियो में कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने कई फिल्मों की कोरियोग्राफी की है। रेमो ने अपने टेलीविज़न की शुरुआत डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (डीआईडी) के साथ कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज और मेंटर्स के रूप में की। उन्होंने 18 प्रतियोगियों को बैले, एक्रोबेटिक्स, मिड-एयर डांसिंग, कंटेम्परेरी, बॉलीवुड और हिप-हॉप के नृत्य के रूप में प्रशिक्षित किया। उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत F.A.L.TU से की, जिसमें अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जैकी भगनानी, पूजा गुप्ता, चंदन रॉय सान्याल और अंगद बेदी ने अभिनय किया, यह एक कॉमेडी फिल्म थी। आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

डिसूजा ने मुंबई के एक एंग्लो इंडियन लिज़ेल से शादी की। लिजेल एक कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हैं जिन्होंने कई टेलीविज़न शो के लिए कॉस्ट्यूम डिज़ाइन किए हैं। उनके दो बेटे हैं, ध्रुव और गेब्रियल। वर्तमान में डिसूजा अपने परिवार के साथ अंधेरी वेस्ट, मुंबई में रहते हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी