Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

ऋतिक रोशन का मामला अपराध शाखा को सौंपा गया

December 15, 2020 07:12 AM

मुंबई (भाषा) - अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा चार वर्ष पहले दर्ज करवाए गए अभिनेत्री कंगना रनोत से जुड़े एक मामले को अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित कर दिया गया है। मुंबई अपराध शाखा के एक अधिकारी ने सोमवार को यह बताया।

दअरसल ऋतिक ने 2016 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें कहा था कि एक व्यक्ति उनके नाम पर एक ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनोत से कथित तौर पर बात करता है। अधिकारी ने बताया कि रोशन के वकील ने इस मामले में लंबित जांच को लेकर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मुलाकात की थी।

इस शिकायत के संबंध में मामला बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस के फॉरेंसिक विशेषज्ञ अमेरिका की उक्त ई-मेल आईडी के बारे में कोई तथ्य नहीं जुटा पाए थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी