Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
आरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराजमतदान से 48 घंटे पहले रेडियो पर चुनावी मामले संबंधी प्रसारण पर रोक रहेगी : नांदेड के जिलाधिकारीChandigarh News: मंदिरों में गूंजे जय बजरंग बली के जयकारे, धूमधाम से मनाई गई हनुमान जयंती
Entertainment

फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं आलिया भट्ट

December 25, 2020 07:47 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

पिछले काफी समय से बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर काफी चर्चा है। यहां तक कि ये भी खबरें आई थीं कि दोनों इसी साल दिसम्बर को शादी करने जा रहे हैं और यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। अब आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर खुद कुछ बातें कही हैं।

बाद में खबरें आईं कि कोरोना की वजह से फिलहाल इस शादी को टाल दिया गया है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स से हुए लाइव चैट के दौरान आलिया भट्ट से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया। आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि अभी वह शादी करने के मूड में इसलिए नहीं क्योंकि वह अभी काफी छोटी हैं।

आलिया भट्ट ने कहा- हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करने वाली हूं। उन्होंने कहा- मैं केवल 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्द होगा।

इससे पहले खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की जा रही थी, लेकिन दोनों की फैमिली ने डिसाइड किया था कि शादी मुंबई में दिसंबर के आखिरी 10 दिनों में की जाएगी।

जब शादी की तैयारी को लेकर जोर शोर से चर्चा थी तब रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर जिंदा थे। बताया गया था कि ऋषि कपूर के हेल्थ को लेकर भी फैमिली जल्द शादी करना चाहती है। खबरें थीं कि शादी का फंक्शन 21 दिसंबर से 4 चार दिन तक चलेगा लेकिन शादी की तारीख मौजूदा स्थिति पर तय की जाएगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तब सुर्खियों में आए थे, जब दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें दोनों कुत्ते को टहलाने के लिए जा रहे थे। बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ रह रहे थे। ऋषि कपूर के निधन के दौरान आलिया भट्ट पूरे परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रहीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी