Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

ब्रांड वैल्यू में सलमान और अक्षय को पछाड़ कर प्रियंका चोपड़ा बनी नंबर वन

December 27, 2020 08:46 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

प्रियंका चोपड़ा ने अपना करियर शुरू करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। भारतीय हस्तियों में प्रियंका चोपड़ा की ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा हो गई है। अभिनेत्री ने अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है।

ऑनलाइन सेंटिमेंट एनालिसिस कंपनी चेकब्रांड के मुताबिक, अगस्त-अक्टूबर तिमाही में प्रियंका चोपड़ा की ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा है। कंपनी ने सबसे अधिक ट्रेंडिंग फिल्म सितारों का त्रैमासिक विश्लेषण जारी किया है। इसके लिए, कंपनी ने अगस्त से अक्टूबर 2020 तक 26 भारतीय फिल्म सितारों की सोशल मीडिया उपस्थिति और डिजिटल जुड़ाव का विश्लेषण किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, अनुयायियों और सोशल मीडिया की व्यस्तता का विश्लेषण करते हुए, प्रियंका चोपड़ा की उच्चतम ब्रांड मूल्य 265 करोड़ रुपये है। अक्षय कुमार 260 करोड़ रुपये के साथ दूसरे, सलमान खान 252 करोड़ रुपये के साथ तीसरे, दीपिका पादुकोण 211 करोड़ रुपये के साथ चौथे और शाहरुख खान 209 करोड़ रुपये के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर व्यस्तता में, 2.25 लाख इंजन के साथ सलमान खान पहले नंबर पर, 2.16 इंजन के साथ शाहरुख खान दूसरे नंबर पर, अक्षय कुमार 1.7 लाख इंजन के साथ तीसरे नंबर पर, अजय देवगन 64,000 इंजनों के साथ चौथे नंबर पर और 62,000 इंजनों के साथ अमिताभ बच्चन पांचवें नंबर पर।

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में राजकुमार राव भी होंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी