Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

2021 में होगा शाहरुख का कमबैक

January 03, 2021 08:24 AM

साल 2021 की ओर दुनिया बड़ी उम्मीद लगाकर देख रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कई फिल्मों के साथ तैयार है और शाहरुख खान के फैंस भी उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे है. अब शाहरुख ने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं साथ ही इस बात का इशारा भी किया है कि साल 2021 में वो बड़े पर्दे पर दिखेंगे.

अपने 3 मिनट से ज्यादा लंबे वीडियो की शुरुआत में शाहरुख मक्खी भगाते भी नजर आए. मस्ती भरे अंदाज में शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो खुद ही रिकॉर्ड किया है, इसलिए क्वॉलिटी में कुछ दिक्कत हो सकती हैं क्योंकि इस वक्त मदद के लिए उनका कोई स्टाफ वहां मौजूद नहीं है. वीडियो में शाहरुख ने अपने फैंस से कहा- भले ही साल 2020 बहुतों के लिए अच्छा ना रहा हो , लेकिन ये समय आगे बढ़ने का हैं .

मुझे पता है कि जब कोई अपनी लाइफ में बहुत दुखी होता है , तो उसे कैसा लगता है . मेरा मानना है जब आप ऐसी किसी परिस्थितियों का सामना करते हैं तो आपके पास सिर्फ एक रास्ता बचता है - ऊपर उठने का. भले ही साल 2020 आपके लिए अच्छा ना रहा हो लेकिन मुझे लगता है की 2021 हम सबके लिए बड़ा ,बेहतर और शानदार होने वाला है.

अपने वीडियो के आखिर में शाहरुख खान ने इशारों-इशारों में बता दिया कि वो 2021 में अपने फैंस के लिए बड़े पर्दे पर जल्द वापस आने वाले हैं. बता दें की साल 2021 में शाहरुख की चार बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं- पठान, ऑपरेशन खुखरी, डॉन-3, धूम-4. हालांकि, इन फिल्मों के बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी