Follow us on
Thursday, March 28, 2024
BREAKING NEWS
केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैंपश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारीगिरफ्तारी के बाद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग वाली जनहित याचिका खारिज
Entertainment

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का ट्रेलर 4 जनवरी को रिलीज होगा

January 04, 2021 07:07 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी नई वेब सीरीज तांडव को लेकर सुर्खियों में हैं। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अब इस वेब सीरीज का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब, गौहर खान और अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बताया गया कि सीरीज का ट्रेलर 4 जनवरी को रिलीज होगा।

वेब सीरीज तांडव अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को रिलीज होगी। इसमें 9 एपिसोड होंगे। इस सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। वह इस सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज में दर्शकों को सत्ता के बंद गलियारों की जानकारी मिलेगी। इसके साथ ही लोगों के काले रहस्यों के बारे में पता चलेगा, जो सत्ता के लालच में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

तांडव के बारे में हाल ही में बात करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा, "तांडव के माध्यम से, हम दर्शकों को राजनीति की सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाना चाहते हैं। जैसा कि आप शो में देखेंगे, तो आप महसूस करेंगे कि यहां कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है, पॉवर की दुनिया की एक 'ग्रे' दुनिया जैसी है। मेरा मानना है कि सामग्री को विश्वसनीय प्रदर्शनों द्वारा समर्थित किया जाना चाहिए। मैं उत्साहित हूं कि डिजिटल डोमेन में निर्माता-निर्देशक के रूप में मेरा पदार्पण अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ है, जो दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए 'ताडंव' जैसी मनोरंजक कहानी को ले आएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी अमिर ख़ान की बेटी ने नूपुर संग पढ़ा निक़ाह,8 जनवरी को होगी मराठी स्टाइल में शादी Top 10 Movies 2023: शाह रूख, सलमान नहीं बल्कि इस स्टार ने किया वॉक्स ऑफिस पर राज, जानें 2023 की top 10 फिल्मो कि लिस्ट