Follow us on
Friday, April 19, 2024
BREAKING NEWS
Uttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदानलोकसभा की 102 सीटों पर 21 राज्यों में मतदानः कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग तमिलनाडु में लोस चुनाव के लिए मतदान जारी, सुबह नौ बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदानBreaking: बिहार की 4, राजस्थान की 12, एमपी की 6 और यूपी की 8 लोकसभा सीटों समेत 21 राज्यों में हो रही पहले चरण की वोटिंग Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायलराहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंह
Entertainment

इरफान खान को जन्मदिन पर फिल्म जगत ने किया याद

January 08, 2021 07:05 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

मुंबई (भाषा) - इरफन खान के बेटे बाबिल और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने गुरुवार को उनकी 55 वीं जयंती पर दिवंगत अभिनेता को याद किया। पिछले साल अप्रैल में इरफान की एक दुर्लभ प्रकार के कैंसर से मौत हो गई थी। "मकबूल", ‘नेमसेक’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के कारण भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में शुमार इरफान के निधन के बाद उनके प्रशंसक, परिवार और पूरा देश शोक में डूब गया था।

उनके जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो साझा किया जिसमें इरफान,अपनी पत्नी सुतापा और छोटे बेटे अयान के साथ बाबिल को वीडियो कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। बाबिल ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें तारीखें याद रखने को कभी नहीं कहा लेकिन यह समय उन्हें याद रह गया।

उन्होंने लिखा ‘‘शायद, यही वजह है कि मुझे किसी का जन्मदिन याद नहीं है क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा और आपने कभी मुझे आपका जन्मदिन याद रखने के लिए नहीं कहा। यह हमारे लिए सामान्य था लेकिन शायद बाहर से देखने पर यह बेतुका लगता। असल में हम हर रोज उत्सव मनाते थे। इन दिनों पर मम्मा हम दोनों को याद दिलाती थीं, लेकिन इस बार अगर मैंने कोशिश भी की तो मैं आपका जन्मदिन नहीं भूल सकता था। बाबा यह आपका जन्मदिन है।”

खान के निधन के बाद से ही बाबिल के इंस्टाग्राम पर खान की निजी जिंदगी की झलक मिलती रहती थी। फिल्म जगत से आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा और फिल्मकार रितेश बत्रा जैसी हस्तियों ने खान के लिए सोशल मीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि पोस्ट की।

खुराना ने सोशल मीडिया पर खान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता को ' हमेशा याद किया जाएगा '। शर्मा ने खान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “फिल्म जगत की एक दिग्गज हस्ती! आपको हमेशा याद किया जाएगा और आपकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी।”

फिल्म ‘द लंचबॉक्स' में खान के साथ काम करने वाले बत्रा ने कहा कि वह अभी भी अभिनेता को याद करते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी