Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद की 10वीं, 12वीं कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषितपर्यावरण विषय पर आयोजित विशेष लैक्चर में सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विद्यार्थियो ने लिया भागमुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्री
Entertainment

सोनू सूद को बीएमसी ने बताया आदतन अपराधी

January 14, 2021 10:40 AM
Photo Source : Google Images

अवैध निर्माण मामले में सोनू सूद की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीएमसी ने एक बार फिर हाई कोर्ट में हलफनामा दायर कर एक्टर सोनू सूद के लिए कहा कि वह आदत से मजबूर है। वह हमेशा अवैध निर्माण के मामले में नियम तोड़ते हैं। दरअसल हाल में ही बीएमसी ने अभिनेता के खिलाफ अवैध निर्माण का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं हाई कोर्ट में बीएमसी ने सोनू सूद को आदतन अपराधी तक बताया है। बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस भी भेजा है। जिसके बाद खबरें आईं कि सोनू सूद ने एनसीपी नेता शरद पवार से मुलाकात की। इस मुलाकात को इस घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।

बीएमसी द्वारा दाखिल कोर्ट के एफिडेविट में ये कहा गया है कि जुहू स्थित इमारत में में लगातार अधिकृत निर्माण करवाया गया है। जबकि दो बार इस गैर कानूनी निर्माण को हटाने की कार्रवाई भी की जा चुकी है। इस तरह के आरोप लगाते हुए बीएमसी ने सोनू सूद को आदतन अपराधी बताया।

गौरतलब है कि बीएमसी ने सोनू सूद को अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा था और फिर सोनू सूद ने हाई कोर्ट का रुख किया था। अब बीएमसी ने एक कदम और बढ़ाते हुए कोर्ट में हलफनामा दायर किया है।

बीएमसी का कहना है कि एक्टर सोनू सूद ने अपनी रिहाइशी इमारत शक्ति सागर को होटल में बदलने का प्रयास किया है। वह आदत के चलते बार बार अवैध निर्माण करवा रहे हैं। वह वित्तीय लाभ के लिए ऐसा कर रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी