Follow us on
Tuesday, April 16, 2024
Entertainment

तापसी पन्नू फिल्म रश्मि रॉकेट के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने पहुंचीं भुज

January 17, 2021 08:04 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' लंबे समय से चर्चा में है। तापसी पन्नू की यह फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू गुजराती एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए तापसी पिछले कुछ समय से लगातार कड़ी मेहनत कर रही हैं और जमकर पसीना बहा रही हैं। हाल ही तापसी इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए गुजरात के भुज में पहुंची है, जहां वह इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल को पूरा करेंगी। इसकी जानकारी खुद तापसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी।

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की कहानी एक गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। उसकी दौड़ने की गति को लेकर उसके गांव के लोगों द्वारा उसे 'रॉकेट' की उपाधि मिलती है। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' आकाश खुराना द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखी है। 'रश्मि रॉकेट' गुजरात के कच्छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित फिल्म है।

'रश्मि रॉकेट' स्पोर्ट्स पर आधारित तापसी पन्नू की तीसरी फिल्म है। इसके पहले वह फिल्म सूरमा में हॉकी खेलती नजर आई थी। वहीं शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी फिल्म 'सांड की आंख' में वह प्रकाशी तोमर के किरदार में नजर आई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू इस फिल्म के अलावा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' और रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में भी नजर आएंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी