Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

करियर को नये चैप्टर की तरह देखती हैं सारा

June 24, 2019 09:28 AM
Jagmarg News Bureau

मुंबई - बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने करियर को एक नये चैप्टर की तरह देखती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म 'केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। सारा अली खान कम समय में ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर उनके लिए सबसे जरूरी चीज क्या है। सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले वो अपने रोल में क्या देखती हैं। सारा ने कहा, ''मैं अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हूं। मेरे लिए एक्टिंग करना बहुत मायने रखता है। मेरा मानना है कि अच्छा काम करना और अपने फेम को याद रखना भी बहुत जरूरी है। एक चीज जो मेरे लिए बहुत जरूरी है वो विश्वास है, चाहे किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना जरूरी है।

सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी