Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

तलवार के बाद उठाई बंदूक, फिल्म धाकड़ के लिए कंगना ने लिया नया अवतार

July 07, 2019 07:51 AM
Jagmarg News Bureau

इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा राजकुमार राव भी होंगे. वहीं इसी बीच कंगना की अगली फिल्म 'धाकड़' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कंगना एक दम रफ एंड टफ अवतार में नजर आ रही हैं.

टीम कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'धाकड़' का पोस्टर जारी किया है. जिस तरह कंगना ने फिल्म 'मणिकर्णिका' में तलवारी बाजी कर लोगों को प्रभावित करने की कोशिश की थी. उसी तरह कंगना फिल्म 'धाकड़' में नए अवतार में नजर आएंगी.

रिलीज किए गए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि आग लगी हुई है और कंगना उस आग को देख रही हैं. उनके हाथों में बंदूके हैं. रजनीश घई निर्देशित यह फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें कंगना ऐसे अवतार में दिखाई देंगी, जो कभी उनके फैन्स ने नहीं देखा होगा.

हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर शुरुआत से लेकर अंत तक सस्पेंस बरकरार रखे हुए है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता नजर आ रहे हैं.

ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर हैं प्रकाश कोवलामुरी और कहानी लिखी है कनिका ढिल्लो ने. फिल्म का प्रोडक्शन हाउस बालाजी है. बता दें कि पहले फिल्म का नाम 'मेंटल है क्या' था जिसे विवादों के चलते नाम बदल कर 'जजमेंटल है क्या' किया गया.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी