Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

बिहार में टैक्स फ्री होगी फिल्म सुपर 30

July 16, 2019 06:56 AM
Jagmarg News Bureau

पटना (भाषा) - बिहार सरकार ने गणितज्ञ आनन्द कुमार की संस्था सुपर-30 पर केंद्रित हिंदी फिल्म "सुपर-30” को 16 जुलाई से पूरे प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने फिल्म "सुपर-30" को 16 जुलाई यानि कल से पूरे राज्य में मुक्त करने का निर्णय लिया है।

गत शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ पटना शहर के एक सिनेमाघर में उक्त फिल्म देखकर निकले सुशील से पत्रकारों द्वारा ‘सुपर 30’ फिल्म को कर मुक्त किए जाने को लेकर पूछे एक प्रश्न पर उन्होंने कहा था कि वे इस मामले को देखेंगे।

आनंद कुमार पर बनी तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आनंद का किरदार सिने अभिनेता ऋतिक रोशन ने निभाया है। आनंद वर्षों से गरीब बच्चों को अपनी संस्था सुपर 30 में इंजीनियरिंग में दाखिले के लिए कोचिंग देते हैं और उनकी संस्था में पढ़े बच्चों के आईआईटी सहित अन्य प्रमुख इंजीनियरिंग संस्थाओं में प्रवेश पाने पर देश के साथ विदेश में भी आनंद और उनकी संस्था चर्चा में रही है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी