Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

अक्षय की हीरोइन ने खुद को कमरे में किया बंद

July 19, 2019 06:38 AM
Jagmarg News Bureau

मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिस पाने में अभिनेत्रियों को कई साल लग जाते हैं। दम लगा के हइशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी भूमि इन दिनों सुर्खियों में हैं।

भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू होने से 2 दिन पहले लखनऊ पहुंच चुकी हैं। प्रोडक्शन टीम की मानें तो भूमि ने रोल की तैयारी करने के लिए खुद को शूटिंग से कुछ घंटे पहले एक कमरे में बंद कर लिया था। उन्होंने कुछ घंटे तक खुद को अकेले कमरे में बंद रखा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, "बहुत लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि भूमि फिल्म की फाइनल शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ट्रैवल करती हैं। यह उनका तैयारी करने का तरीका है इससे वह शूटिंग प्लेस के माहौल में खुद को फिट करती हैं और किरदार को खुद में उतारती हैं। उनकी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग से 2 पहले वह लखनऊ पहुंच गईं। उन्होंने शहर के माहौल को अच्छी तरह ऑब्जर्व किया और इसके बाद खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया।"

एक सूत्र ने बताया, "उन्होंने वाकई में कल खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और सिर्फ प्रोडक्शन क्रू से बातचीत की जब वे उन्हें ग्रीट करने आए। सुबह भी उन्होंने 6 बजे से खुद को कमरे में बंद रखा और दोपहर तक बाहर नहीं आईं। भूमि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ इसी तरह करती हैं।"

इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन भूमि के पति का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं अनन्या पांडे फिल्म कार्तिक की असिस्टेंट बनी दिखेंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी