Follow us on
Friday, April 26, 2024
BREAKING NEWS
वीवीपैट के अधिक उपयोग पर हमारा राजनीतिक अभियान जारी रहेगा: कांग्रेसChandigarh News: चंडीगढ़ में I.N.D.I.A का आएगा लोकल घोषणा पत्रबैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर याचिकाएं खारिजजम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ जारी, दो आतंकवादी ढेर, दो सैन्यकर्मी घायलभारत दर्शाता है कि ‘डिजिटल सार्वजनिक अवसंरचना’ समान अवसर मुहैया कराती है: यूएनजीए अध्यक्षछत्तीसगढ़ : पूर्व विधायक के बंगले में दुर्घटनावश गोली चली, एक पुलिसकर्मी की मौत, अन्य घायलमुख्यमंत्री नायब सैनी ने की पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकातलोकसभा चुनाव 2024 के लिए सेकेंड फेज की 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज वोटिंग
Entertainment

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में बेटा निभाए मेरा किरदार - शक्ति कपूर

August 08, 2019 06:45 AM
Jagmarg News Bureau

मुंबई - बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि उनकी ख्वाहिश है कि सत्ते पे सत्ता के रीमेक में उनका बेटा उनका किरदार निभाये। फराह खान और रोहित शेट्टी अस्सी के दशक में प्रदर्शित फिल्म 'सत्ते पे सत्ता का रीमेक बना रहे हैं। जहां 'सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अमिताभ बच्चन वाले किरदार के लिए ऋतिक रोशन से बात चल रही है, वहीं शक्ति ने इच्छा जताई है कि इस फिल्म में उनका निभाया मंगल वाला किरदार उनका बेटा सिद्धांत कपूर निभाए।

शक्ति का मानना है कि इस रोल के लिए उनके बेटे एकदम परफेक्ट रहेंगे। शक्ति ने कहा,''मैं अपने बेटे को फिल्म के रीमेक में मेरा रोल निभाते हुए देखना चाहता हूं। उस किरदार को सिद्धांत से बेहतर कोई प्ले नहीं कर सकता। लेकिन मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे को फिल्म में लिया जाएगा या नहीं। यह फराह और रोहित पर निर्भर करता है। मैं फराह के संपर्क में हूं लेकिन 'सत्ते पे सत्ता रीमेक को लेकर मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है।

वह मेरी एक अच्छी दोस्त हैं और सिद्धांत को भी अच्छी तरह से जानती हैं। यदि उन्हें लगेगा कि इस रोल के लिए सिद्धांत एकदम फिट हैं तो वह उन्हें जरूर बुलाएंगी। एक निर्देशक होने के नाते यह पूरी तरह से उनका फर्ज है। वह बेहतरीन राइटर हैं।

कॉमिडी, मनोरंजन और इमोशन्स की उन्हें गजब की समझ है। रोहित के रूप में उन्हें बढिय़ा प्रोड्यूसर मिला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह एक बढिय़ा फिल्म बनाएंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी