Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

मलाइका ने अरबाज संग अपने रिश्ते पर तोड़ चुप्पी

August 31, 2019 06:47 AM
Jagmarg News Bureau

 2017 में कानूनी तौर पर अलग हो गए थे। हाल ही में मलाइका ने अपनी बहन अमृता के साथ दिए एक इंटरव्यू में अपने तलाक को लेकर बात की। अरबाज से नजदीकी के बारे में जब अमृता से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे समझ नहीं आता कि बदलाव क्यों आना चाहिए।

फिर मलाइका बोलीं, रिश्ते रातभर में नहीं बनते, इसमें वक्त लगता है। मलाइका कहती हैं, मेरी बहन ने रिश्ता बनाकर र१ा, मेरी सास ने इसे मेनटेन किया है। अरबाज उनके लिए बेटे, दोस्त और फैमिली की तरह हैं। आखिरकार वह मेरे बेटे के फादर हैं। कुछ चीजें हैं जो कभी नहीं बदल सकतीं। इस कपल की शादी 19 साल तक चली थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी