Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

रजनीकांत संग पिता को लेकर फिल्म बनाना चाहती हैं कमल हासन की बेटी

September 11, 2019 06:02 AM
Jagmarg News Bureau

दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन तमिल फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री हैं. हालांकि उन्होंने कभी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बारे में नहीं सोचा था. एक तमिल वेबसाइट से बातचीत में अक्षरा ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को लेकर बातचीत की. अक्षरा ने बताया कि वह डांसर बनना चाहती थीं लेकिन ये हो नहीं सका.

उन्होंने कहा, "मैंने 4 साल तक एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया और फिर मैं संयोग से एक्ट्रेस बन गई." अक्षरा को निर्देशन करना अभी भी पसंद है लेकिन वह नहीं जानतीं कि वह कब इस काम को अंजाम दे पाएंगी. अक्षरा ने कहा, "मैं जब तब संभव हो सकेगा अभिनय करना जारी रखूंगी, लेकिन मैं फिल्मों का निर्देशन भी करना चाहूंगी."

अक्षरा ने बताया कि वह अपने पिता कमल हासन और सुपरस्टार रजनीकांत को कास्ट करते हुए फिल्म बनाना चाहती हैं. उन्होंने कहा, "मेरी ऐसी ख्वाहिशें हैं. हालांकि मुझे नहीं पता कि कभी ऐसा होगा या नहीं." वह इतनी कम फिल्मों में एक्टिंग क्यों कर रही हैं ये पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनमें से अधिकतर उन्हें पसंद नहीं आ रहे हैं.

हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकीं अक्षरा ने बॉलीवुड फिल्म शमिताभ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना में काम करती नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. जहां तक उनके तमिल डेब्यू की बात है तो उन्होंने फिल्म विवेगम से शुरुआत की थी.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी