Follow us on
Wednesday, May 08, 2024
BREAKING NEWS
नगर निगम ने ठुकराई राजनीतिक दलों की रेट कम करने की मांग ईडी ने झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के परिसर में छापेमारी कीBreaking : अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर शुक्रवार को आ सकता है फैसलापश्चिम बंगाल में 12वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम घोषित : इस साल कुल 7,55,324 विद्यार्थियों ने दी थी परीक्षाशरारती तत्वों के गौशाला के पीछे ड्रेन नंबर छह का किनारा तोड़ देने से खेत हुए जलमग्न, आने जाने का रास्ता भी बंदकेरल में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी, तीन जिलों में नौ मई तक येलो अलर्टहरियाणा में बदल सकते हैं मौसम के मिज़ाज: मौसम विभाग ने कुछ हिस्सों में किया ओरेंज व येलो अलर्ट जारीअगर कांग्रेस सैनी सरकार को गिराने के लिए कदम उठाती है तो हम समर्थन पर विचार करेंगे: दुष्यंत
Entertainment

फिल्म तड़प की शूटिंग उत्तराखंड में होगी

October 07, 2019 06:32 AM
Jagmarg News Bureau

देहरादून (भाषा) - फिल्म निर्देशक मिलन लूथरिया अपनी आगामी फिल्म ‘तड़प' की शूटिंग 21 अक्टूबर से उत्तराखंड में करेंगे । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से यहां मुलाकात करने आये लूथरिया ने बताया कि ‘तड़प’ की 90 प्रतिशत शूटिंग उत्तराखंड में होगी।

'वन्स अपॉन ए टाइम' और 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों के निर्देशक लूथरिया ने बताया कि 21 अक्टूबर से प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर 45 दिन तक इस फिल्म की शूटिंग की जायेगी। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश और हर्षिल में होगी।

फिल्म यूनिट में 200 सदस्यों का क्रू शामिल है जबकि फिल्म के मुख्य कलाकार फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी व अभिनेत्री तारा सुतारिया हैं। इसमें उत्तराखंड के कलाकारों को भी मौका दिया जायेगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री रावत ने उन्हें बताया कि प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल माहौल है, जहां फिल्मों के फिल्मांकन के लिए प्राकृतिक सौंदर्य के साथ ही बेहतर मानव संसाधन भी हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है जिसकी फिल्म जगत में सराहना भी हो रही है। रावत ने कहा कि फिल्मों के फिल्मांकन के लिए राज्य में अच्छा माहौल होने की वजह से उत्तराखंड को सिनेमा अनुकूल सर्वश्रेष्ठ राज्य का पुरस्कार भी मिला है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी