Follow us on
Thursday, May 02, 2024
BREAKING NEWS
पीजीआई ने कोट पंचकूला में मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम किया आयोजितकांग्रेस का भारत की राजनीति से होगा सफाया, महात्मा गांधी की कामना होगी पूरी: राजनाथBreaking: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की अमेरिका में गोली मारकर हत्यासलमान के घर के सामने गोलीबारी करने के आरोपी ने हवालात में आत्महत्या कीHaryana News: अंबाला में सीएम सैनी की विजय संकल्प रैली, भाजपा प्रत्याशी बंतो के समर्थन में वोट मांगीचंडीगढ़ में भयानक सड़क हादसे में दो की मौत: चार छात्राएं हुई जख्मीअंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने किया नामांकन दाखिलHaryana News: कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने किया नामांकन दाखिल, हुड्डा गुट के नेता नहीं रहे शामिल
Entertainment

मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता - अक्षय

November 03, 2019 08:23 AM

मुंबई (भाषा) - अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस की सफलता के पर्याय बन चुके हैं लेकिन उनका कहना है कि वह खुद पर भरोसा करने के बजाय निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने जो सफलता अर्जित की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है।

अक्षय ने यहाँ एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, “मैं कभी किसी अभिनय स्कूल में कुछ सीखने नहीं गया। मैंने चीजों को अपने अनुभव से सीखा है। इसलिए (सफलता के लिए) मैंने कोई तरीका इस्तेमाल नहीं किया था। मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता हूँ और धारा के साथ बहता हूँ। मैं निर्देशक का हाथ पकड़ता हूँ और जैसा वह कहते हैं, मैं करता हूँ क्योंकि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है। हां, वह जहाज टाइटैनिक नहीं बनना चाहिए।”

अक्षय राजकुमार संतोषी और प्रियदर्शन जैसे निर्देशकों को इसका श्रेय देते हैं कि उन्होंने उनको लीक से हटकर रोल दिए और एक्शन अभिनेता की भूमिका में बंधने नहीं दिया। अक्षय ने कहा कि ‘संघर्ष’, ‘हेरा फेरी’ और ‘जानवर’ जैसी फिल्मों में उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं अदा कीं जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वे अलग-अलग भूमिकाएं निभा सकते हैं।

गौरतलब है कि अक्षय की प्रतिवर्ष लगभग चार फिल्में रिलीज हो रही हैं और सभी व्यावसायिक रूप से सफल रही हैं। इस साल रिलीज हुई ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’, और ‘हॉउसफुल’ के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूज़’ रिलीज होने वाली है।

अक्षय ने कहा कि वे फिल्मों के चयन को लेकर बहुत आश्वस्त नहीं रहते। उन्होंने कहा कि किसी फिल्म को बनाने में वे बहुत मेहनत करते हैं और फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें चिंता होती है कि फिल्म जगत के लोगों, दर्शकों और उनके परिजनों को फिल्म पंसद आएगी या नहीं।

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज तनावपूर्ण काम होता है। अक्षय इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ की सफलता से उत्साहित हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अब तक 140 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी