Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

रणवीर सिंह की फिल्में रिजेक्ट कर रही हैं दीपिका पादुकोण

December 05, 2019 06:50 AM

दीपिका पादुकोण और और उनके पति रणवीर सिंह की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला रामलीला और पद्मावत शामिल है। ऐसे में फैंस दीपिका-रणवीर की जोड़ी को एक बार फिर ऑनस्क्रीन देखना चाहते हैं। अब जल्द ही दीपिका पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में नजर भी आने वाली हैं। हालांकि, दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ ज्यादा फिल्में नहीं करना चाहती हैं।

खबर है कि दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ फिल्म करने से बचना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने लगातार 3 फिल्में रिजेक्ट कीं जिनमें उनके को-स्टार उनके पति रणवीर बनने वाले थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका नहीं चाहती हैं कि वह और रणवीर सिंह एक साथ ऑनस्क्रीन इतना ज्यादा नजर आएं कि लोगों के बीच उनकी जोड़ी को लेकर एक्साइटमेंट ही खत्म हो जाए।

खबर यह भी है कि दीपिका जल्द ही एक फिल्म अनाउंस करने वाली हैं जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका आजकल अपनी आने वाली छपाक के प्रमोशन की तैयारियों में भी जुटी हैं। इस फिल्म में वह मालती के रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है जो एक ऐसिड अटैक सर्वाइवर हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी