Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं तो क्या मुझे जेल में डाल दिया जाएगा - पायल रोहतगी

December 19, 2019 06:53 AM

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और नेहरू परिवार पर टिप्पणी करने के मामले को लेकर 1 दिन में जेल में रही बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने बुधवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार और राजस्थान पुलिस पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. पायल ने कहा, "मैं सोशल मीडिया से जुड़ी हुई हूं. हिंदू धर्म को समझने की कोशिश कर रही हूं. जो वीडियो मैंने सोशल मीडिया पर डाला उसका संदर्भ कहीं और से लिया गया था."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे बताया गया था कि मेरे वीडियो से पाकिस्तान से संबंध खराब हो जाएंगे. मेरी समझ में नहीं आ रहा कि मेरे वीडियो से पड़ोसी देशों से संबंध कैसे खराब हो रहे हैं." उन्होंने कहा कि उन्हें रातभर कोटा में थाने में रखा गया. एक महिला के साथ कांग्रेस ने गलत व्यवहार किया है. वहीं पायल रोहतगी के साथ आए संग्राम सिंह ने भी कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाए.

उन्होंने कहा की कांग्रेस के इशारे पर यह किया गया है. यह फ्रीडम ऑफ स्पीच के खिलाफ है. पायल ने कहा मैनें माफी का भी वीडियो बनाया था. मगर फिर भी पुलिस ने मुझे गिरफ्तार किया. वहीं उन्होंने कहा कि अगर पकड़ना है तो एमएम मथाई को पकड़ो जिसकी किताब खुलेआम बिक रही है. साथ ही उन्होंने जेल के बारे में कहा कि उन्हें ऐसी महिलाओं के साथ रखा जो मर्डर जैसे अपराध में बंद थीं.

पायल रोहतगी ने कांग्रेस पर हमला बोला ओर कहा की कांग्रेस ने मुझे टारगेट किया है. मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं है. इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए. मालूम हो कि एक्ट्रेस पायल रोहतगी को देश के पहले प्रधानमंत्री और नेहरू परिवार पर टिप्पणी करने को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया था.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी