Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

प्रियंका चोपड़ा छाईं हॉलीवुड के फ़लक़ पर, एवेंजर्स के डायरेक्टर ने किया साइन

January 18, 2020 09:08 AM

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी कदम जमाने शुरू कर दिए हैं. 'क्वांटिको' में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा अब अमेज़न की एक दूसरी हॉलीवुड सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं.

प्रियंका की एंट्री अब अमेज़न स्टूडियो की सीरीज़ 'सिटाडेल' में हो गई है. इस सीरीज़ में प्रियंका रिचर्ड मैडन के साथ नज़र आएंगी. इस सीरीज़ का निर्देशन रूसो ब्रदर्स करेंगे. इस बात की जानकारी प्रियंका ने अपने ट्विटर पर दी है.

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं 'सिटाडेल' में सुपर टैलेंटेड रिचर्ड मैडन और रूसो ब्रदर्स के साथ काम करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती. ये एक ग्लोबल फ्रेंचाइज़ है जो स्थानीय भाषाओं के साथ जुड़ी हुई है. ये वास्तव में विश्व स्तरीय होगी."

प्रियंका की इस पोस्ट के बाद निक जोनास ने कमेंट कर प्रियंका को इस ख़ुशख़बरी पर बधाई दी है. निक ने कहा, "मुझे गर्व है, अब इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकता. बधाई हो प्रियंका.''

निक के अलावा कई दूसरे हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स और प्रियंका के फ्रेंड्स ने उन्हें बधाई दी है.

दर्शक रिचर्ड मैडन और प्रियंका को एक साथ देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में रॉब स्टार्क का किरदार निभा चुके रिचर्ड हॉलीवुड फ़िल्म '1917' में भी नज़र आए थे.

वहीं प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो हाल ही में 'द स्काई इज़ पिंक' में नज़र आईं थी. जल्द ही वो राजकुमार राव के साथ 'द वाइट टाइगर' में नज़र आएंगी.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी