Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

इस साल 26 जून को रिलीज होगी बंटी और बबली 2

February 21, 2020 09:04 AM

मुंबई (भाषा) - “बंटी और बबली 2” 26 जून को पूरे देश भर के सिनेमाघरों में आएगी। रानी 2005 में आयी इसकी मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आयी थी। इस फिल्म के “रीबूटेड सीक्वल” में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान 11 सालों बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं।

सैफ इस फिल्म में अभिषेक की जगह बंटी के किरदार में होंगे। इस फिल्म में “गली बॉय” स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और “द फॉरगॉटेन आर्मी” की अदाकारा शरवरी भी नजर आएंगे। इसका निर्देशन वरुण शर्मा करेंगे। शर्मा इससे पहले यश राज की ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं।

निर्माताओं के अनुसार इस सीक्वल में बंटी और बबली की चोर जोड़ी 10 साल के बाद दो अवतारों में दिखेंगी । पहली जोड़ी में सिद्धार्थ और शरवरी और दूसरी रानी और सैफ होंगे। सैफ रानी के साथ 2008 में फिल्म “थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक” में नजर आए थे। उसके पहले उन दोनों ने फिल्म “हम तुम” और “ता रा रम पम” में साथ काम किया था।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी