Follow us on
Friday, April 26, 2024
BREAKING NEWS
वीवीपैट के अधिक उपयोग पर हमारा राजनीतिक अभियान जारी रहेगा: कांग्रेसChandigarh News: चंडीगढ़ में I.N.D.I.A का आएगा लोकल घोषणा पत्रबैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर याचिकाएं खारिजजम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ जारी, दो आतंकवादी ढेर, दो सैन्यकर्मी घायलभारत दर्शाता है कि ‘डिजिटल सार्वजनिक अवसंरचना’ समान अवसर मुहैया कराती है: यूएनजीए अध्यक्षछत्तीसगढ़ : पूर्व विधायक के बंगले में दुर्घटनावश गोली चली, एक पुलिसकर्मी की मौत, अन्य घायलमुख्यमंत्री नायब सैनी ने की पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकातलोकसभा चुनाव 2024 के लिए सेकेंड फेज की 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज वोटिंग
Entertainment

जाह्नवी कपूर ने सॉन्ग झिंगाट पर किया जबरदस्त डांस

March 12, 2020 10:25 AM

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्म धड़क में जाह्नवी के काम को खूब पसंद किया गया था। बी टाउन में डेब्यू करने के साथ ही जाह्नवी ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसे लेकर वह बिजी चल रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जाह्नवी एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नासिक गई थीं। प्रोग्राम के दौरान फैन्स की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर जाह्नवी फिल्म धड़क के सॉन्ग झिंगाट पर जमकर डांस किया। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में फैन्स उन्हें चियर्स करते नजर आ रहे हैं। जाह्नवी के लुक की बात करें तो उन्होंने पीले रंग का सूट पहन रखा है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जाह्नवी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही Gunjan Saxena: The Kargil Girl में दिखाई देने वाली हैं। इसमें जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी अहम रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। इसके अलावा जाह्नवी, राजकुमार राव के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही अफ्जा में लीड रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही वह करण जौहर की फिल्म तख्त में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी