Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया

May 28, 2020 07:39 AM

अभिनेता किरण कुमार ने इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 का टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद अपने बंगले के एक कमरे में खुद को सेल्फ-आइसोलेशन कर लिया था और अब उनका तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। अभिनेता किरण कुमार ने बुधवार को बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। उनका परिवार अभी भी घर पर सेल्फ-आइसोलेशन का पालन कर रहा है।

उन्होंने कहा कि आइसोलेशन के दौरान मुझे बोरियत के अलावा कोई अन्य शिकायत नहीं थी। दिन भर ध्यान, योग करने के अलावा पुस्तकों को पढ़ता था जिन्हें मैंने लंबे समय से खरीद रखा था। अगर कोई मुझसे पूछता है कि इस दौरान मैंने क्या सीखा तो वह यही हैं कि डरने की जरूरत नहीं है। 74 वर्षीय अभिनेता 14 मई को नियमित चिकित्सा जांच के लिए एक अस्पताल गए थे, जहां कोविड-19 परीक्षण अनिवार्य था। हालांकि उन्होंने कोरोनो के लिए टेस्ट कराया था। बाद में उन्हें पता चला कि वह कोरोना संक्रमित हैं। हालांकि इस वायरस से जुड़ा कोई लक्षण नहीं था। इस बीच उन्होंने खुद को सेल्फ-क्वारंटाइन किया हुआ था और यही वजह रहा कि वे हॉस्पिटल में एडमिट नहीं हुए थे।

तब अभिनेता ने अपने घर के ऊपरी मंजिल पर एक कमरे में खुद को अलग कर लिया था। परिवार के बाकी लोग अलग मंजिल पर थे। उनके परिवार में पत्नी सुषमा वर्मा, बेटा शैय कुमार, वकास कुमार और बेटी सृष्टि कुमार है। किरण कुमार से पहले सिंगर कनिका कपूर, जोया मोरानी, उनकी बहन शाजा मोरानी और उनके पिता निर्माता करीम मोरानी को भी कोरोना हो चुका हैं। हालांकि सभी कोरोना को मात देकर अपने-अपने घर को लौट चुके हैं।

किरण कुमार ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों और सीरियलों में काम किया है। बतौर अभिनेता किरण कुमार की पहली फिल्म ख्वाजा अहमद अब्बास की 'दो बूंद पानी'थी। इसके बाद लव इन शिमला, विश्वात्मा, अपराधी, मिस्टर रोमियो, रईस, कुलवधू, मौत के सौदागर, कुदरत का कानून, कातिल, गंगा तेरे देश में, काला बाजार, दोस्त, पत्थर के फूल, खुदगर्ज, तेजाब, धड़कन, मुझसे दोस्ती करोगे, ब्रदर्स, बॉबी जासूस, आकाशवाणी, विद लव दिल्ली, सैंडविच, चांद से रोशन चेहरा जैसे कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा जिंदगी, घुटन, शपथ, मंजिल, आंधी, आर्यमान, एहसास, घुटन, मर्यादा, मिली, वैदेही, विरासत, संयुक्त आदि सीरियलों में भी काम किया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी