Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

उर्वशी रौतला का 80 किलो वजन के साथ वर्कआउट

June 02, 2020 07:16 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिनों अपने चाहनेवालों के बीच अपनी खास तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 80 किलो वजन के साथ ग्लूट थ्रस्ट करते नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "80 किलोग्राम (176.37) ग्लूट थ्रस्ट. सकारात्मक मानसिकता. मुश्किल समय को पीछे धकेल आगे बढ़ने के बाद आपको सबसे अच्छे परिणाम मिलेंगे."

इस बीच, उर्वशी ओटीटी प्लेटॉफॉर्म पर अपनी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म के बारे में उर्वशी ने बताया कि यह कॉलेज जाने वाली एक कंजर्वेटिव लड़की के बारे में है. 'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी और राजीव गुप्ता आदि कलाकार भी हैं.

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सभी नागरिकों से अनुरोध कर कहा है कि वे कोरोना वायस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर बढ़ाए गए लागू लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और संक्रमण से निपटने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता करें.

लॉकडाउन 5.0 का खाका शनिवार शाम को तैयार किया गया था. उर्वशी ने कहा कि वह खुद भी घर पर ही समय बिता रही हैं और लगातार बाहर जाने या लोगों से मिलने से बच रही हैं.

उर्वशी ने कहा, "मैं परिवार के साथ समय बिता रही हूं. मैं घर का काम करने के साथ ही किताबें पढ़ रही हूं. मैं वास्तव में अपने समय का आनंद ले रही हूं. मैं घर पर हूं, बाहर कदम नहीं रख रही हूं और किसी से भी नहीं मिल रही हूं."

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी