Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

ग्लैमरस अंदाज़ में कैटवॉक करती दिखीं एली अवराम

June 12, 2020 07:14 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपने इंस्टाग्राम पर ज्यादा व्यस्क हैं. बीते कुछ दिनों में घर पर रहने के दौरान उन्होंने फैंस के साथ अपने कई वीडियोज़ और फोटोज़ साझा किए हैं. अब एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बालों को लहराते हुए कैटवॉक करती नजर आ रही हं

एली अवराम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जब फोन बजता है और दूसरी तरफ से आवाज आती है कि मैं राहुल बोल रहा हूं..तब मैं." वीडियो में एली ग्लैमरस अंदाज़ में कैटवॉक करती नज़र आ रही हैं. वीडियो अब तक पौने चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि फैंस इस पर कमेंट्स के ज़रिए अपने प्यार की बारिश कर रहे हैं.

इस दौरान जब वो कैटवॉक करते हुए आगे बढ़ती हैं तो वीडियो स्लोमोशन में चलने लगता है और तभी वो अपने बालों को खोल देती हैं और लहराती हैं. इस दौरान वो ऑलिव ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट और एक सिल्वर क्रॉप टॉप में नजर आईं.

इससे पहले एली अवराम ने डांस करते हुए एक वीडियो को साझा किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस तरह से मैं नकारात्मकता को दूर रखती हूं."

एली अवराम के फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार बड़े परदे पर फिल्मकार मोहित सूरी की मल्टीस्टारर फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो वो अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'रूही अफ्जान' में नजर आएंगी.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी