Follow us on
Thursday, May 09, 2024
BREAKING NEWS
नगर निगम ने ठुकराई राजनीतिक दलों की रेट कम करने की मांग ईडी ने झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के परिसर में छापेमारी कीBreaking : अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर शुक्रवार को आ सकता है फैसलापश्चिम बंगाल में 12वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम घोषित : इस साल कुल 7,55,324 विद्यार्थियों ने दी थी परीक्षाशरारती तत्वों के गौशाला के पीछे ड्रेन नंबर छह का किनारा तोड़ देने से खेत हुए जलमग्न, आने जाने का रास्ता भी बंदकेरल में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी, तीन जिलों में नौ मई तक येलो अलर्टहरियाणा में बदल सकते हैं मौसम के मिज़ाज: मौसम विभाग ने कुछ हिस्सों में किया ओरेंज व येलो अलर्ट जारीअगर कांग्रेस सैनी सरकार को गिराने के लिए कदम उठाती है तो हम समर्थन पर विचार करेंगे: दुष्यंत
Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

June 14, 2020 05:16 PM

बॉलीवुड से चौंकाने वाली खबर सामने आई है।  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या किए जाने की बात की पुष्टि की है। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। अभी तक उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटके पाए गए। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फंदा बनाया था, जिससे लटक कर उन्होंने आत्महत्या की। उनका शव कूपर अस्पताल लाया गया है, जहां शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

सुशांत की मौत की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड और उनके फैन्स सकते में आ गए। बांद्रा में जिस सोसायटी में सुशांत रहते थे, वहां बाहर भीड़ जमा हो गई है। कई अभिनेता, राजनेता और फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सलियन ने 8 जून को मलाड की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी