Follow us on
Friday, April 26, 2024
BREAKING NEWS
वीवीपैट के अधिक उपयोग पर हमारा राजनीतिक अभियान जारी रहेगा: कांग्रेसChandigarh News: चंडीगढ़ में I.N.D.I.A का आएगा लोकल घोषणा पत्रबैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर याचिकाएं खारिजजम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ जारी, दो आतंकवादी ढेर, दो सैन्यकर्मी घायलभारत दर्शाता है कि ‘डिजिटल सार्वजनिक अवसंरचना’ समान अवसर मुहैया कराती है: यूएनजीए अध्यक्षछत्तीसगढ़ : पूर्व विधायक के बंगले में दुर्घटनावश गोली चली, एक पुलिसकर्मी की मौत, अन्य घायलमुख्यमंत्री नायब सैनी ने की पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकातलोकसभा चुनाव 2024 के लिए सेकेंड फेज की 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज वोटिंग
Entertainment

हंसिका मोटवानी ने शादी की खबरों को किया खारिज

June 16, 2020 06:02 AM

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी साउथ फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। हंसिका मोटवानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हंसिका को 17 साल पहले 2003 में 'कोइ मिल गया' में बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। इस फिल्म से उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की।

हाल ही में हंसिका की शादी को लेकर एक खबर आई थी, कहा जा रहा था कि, हंसिका मुंबई के किसी बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं। माना जा रहा था कि, ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। अब हालही में हंसिका मोटवानी ने खुद इस खबर को खारिज कर दिया है। उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक पोस्ट लिखा है।

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अफवाहों को बेबुनियाद बताते हुए हंसिका मोटवानी ने लिखा कि वो जानना चाहती हैं कि आखिर वो लड़का कौन है। हंसिका ने ट्वीट किया, "बकवास! हे भगवान वो कौन है?'। इतना ही नहीं हंसिका की एक दोस्त ने जब उनसे पूछा कि उन्होंने अपनी शादी की खबर दोस्तों को क्यों नहीं दी, तो हंसिका ने लिखा, 'क्यूंकि मुझे भी अभी ही पता चला है।"

हंसिका मोटवानी बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत पकड़ बना चुकी हैं। उन्होंने अपने सिने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की ओर रुख किया। हंसिका 'आप का सुरूर' और 'मनी है तो हनी है' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 'आप का सुरूर' में वे सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया के साथ लीड रोल में नजर आई थीं।

हंसिका ने 'शाका लाका बूम बूम', 'करिश्मा का करिश्मा' और 'देस में निकला होगा चांद' जैसे सीरीयलों में काम किया है। हंसिका मोटवानी की आने वाली फिल्म की बात करें, तो वे जल्द ही यूआर जमील की तमिल फिल्म 'महा' में नजर आयेंगी। यह फिल्म संस्पेंस और थ्रिल से भरी होगी।

हंसिका मोटवानी सबसे कम उम्र की पहले ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके फैंस ने मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है। यहां हंसिका की मूर्ति लगाई गई है। साल 2014 में हंसिका का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल हो चुका है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी