Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

सेफाली जरीवाला की टी-शर्ट पर लिखे थे चायनीज शब्द, लोगों ने कहा- फेंको नहीं तो बॉयकॉट

July 01, 2020 06:25 AM

मुंबई - एक जमाने में 'कांटा लगा' गाने से मशहूर हुईं शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस के 13वें सीजन में आकर जमकर ख्याति बटोरी. शुरुआत में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की दोस्त बनकर और बाद में आसिम रियाज की दुश्मन बनकर शेफाली ने जमकर लोगों का मनोरंजन किया. उन्होंने साफ-साफ स्वीकार किया था कि वो पहले सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. लेकिन फिलहाल उन्हें यूजर्स के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा है.

मसला ये है कि इन दिनों चीन और भारत में सीमा संबंधी विवाद के चलते तनाव बढ़ा हुआ है. इसी के चलते देश में चीनी सामान के बॉयकॉट को लेकर लोग एकजुट हो रहे हैं. इसी दौरान सरकार ने भी चीन के 59 मोबाइल ऐप को बैन कर के लोगों में जोश भर दिया है. इसी दौरान शेफाली जरीवाला ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट पहन रखी है. लेकिन टी-शर्ट के ऊपर चीनी भाषा में कुछ लिखा हुआ है.

बस यही चीनी भाषा देखकर लोग उनके ऊपर भड़क गए. कई लोगों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि वे इस टी-शर्ट को तत्काल फेंक दें वरना उनका बॉयकॉट हो जाएगा. हालांकि बहुत से उनके फैन्स ने उनके लुक की तारीफ करते हुए उनसे ये अपील की कि वो इस टी-शर्ट का बॉयकॉट कर दें.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों भारत-चीन की बलगाम घाटी की सीमा पर हुए विवाद में 20 भारतीय जवानों की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही दोनों देशों में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इसी के बाद भारत ने देश में काम करने वाले 59 चीनी मोबाइल ऐप को बंद कर दिया. इनमें बेहद पॉपुलर ऐप टिकटॉक भी शामिल था. टिकटॉक ने युवाओं में अपनी अच्छी जगह बना ली थी. टिकटॉक के बैन होने के बाद सोशल मीडिया में इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी