Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

सुशांत आत्महत्या मामले की जांच आईपीएस अधिकारी के जिम्मे

August 03, 2020 07:32 AM

पटना - अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी करेंगे। इसके लिए पटना मध्य के सिटी एसपी विनय तिवारी को बिहार सरकार ने मुंबई भेजा है। बिहार सरकार का मानना है कि इससे जांच में और तेजी आएगी। मुंबई रवाना होने से पहले विनय तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे। अभी अधिक कुछ बता नहीं सकते। पहले से ही मुंबई में एसआईटी की टीम जांच कर रही है। अबतक वहां कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं। उसमें रिया से पूछताछ जरूरी हो गई है। वहीं बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में है। बिहार पुलिस ने कई दिनों से मुंबई पुलिस के सहयोग नहीं करने के बाद भी इस केस में कई लोगों से पूछताछ की है। इसके अलावा कई अहम भी सबूत जुटाए गए हैं।

फरार रिया चक्रवर्ती किसी से मोबाइल पर बात नहीं कर रही है। उसको डर है कि कहीं बिहार पुलिस उसके लोकेशन पर पहुंच जाएगी और उसको गिरफ्तार किया जा सकता है। कई दिनों के बाद अपना एक वीडियो जारी करके वह लापता हो गई है। बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर गई, लेकिन वह फरार मिली। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया, उसके पिता, मां, भाई समेत कुल आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए दूसरे खाते में ट्रांसफर करने का भी आरोप है। इसके अलावा सुशांत का मोबाइल, लैपटॉप भी वह अपने पास रखे हुए है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी