Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

नेपोटिज्म की बहस के बीच टाइगर श्रॉफ की मां आयशा का पोस्ट- 'सफलता मेरी, जलते कोई और हैं'

August 11, 2020 07:16 AM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहस शुरु हुई है जोकि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। हम बात कर रहे हैं नेपोटिज्म की जिस पर कई सितारे लगातार डिबेट कर रहे हैं अपनी अपनी बात रख रहे हैं। कई सितारे और यूजर्स हैं जोकि इस बहस का हाल ही में हिस्सा बने और जमकर एक दूसरे पर निशाना साधा है। लेकिन इस समय सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होने एक लाइन लिखी है जो कि वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि इस लाइन को माना जा रहा है कि आएशा श्रॉफ ने बिना नाम लिए नेपोटिज्म के आरोपों पर हमला बोला है। इस पोस्ट को उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा किया था दिसमें टाइगर श्रॉफ की तस्वीर भी नजर आ रही है और वो एक एक्शन पोज में दिख रहे हैं।

उन्होने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है कि.. 'सफलता मेरी, जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं।' उनका ये पोस्ट काफी तेजी से फैंस के द्वारा साझा किया जा रहा है..

लोग इसका सीधा मतलब नेपोटिज्म से ही निकाल रहे हैं और सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म बागी 3 में नजर आए थे..

जो कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण ज्यादा नहीं चल पाई थी। हालांकि फिल्म ने इतने ही समय में काफी धमाकेदार कमाई की थी और लोगों को पसंद आई थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी