Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

सूर्यवंशी और 83 इसी साल होगी रिलीज

August 25, 2020 06:42 AM

मुंबई - अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83 ' काफी समय से चर्चा में है। दोनों ही फिल्म इस साल दीवाली-क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसकी जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर दी। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर लिखा-'हमें विश्वास है कि हमारी अपकमिंग मूवीज को थियेटर्स में रिलीज करने के लिए आने वाले समय में हालात ठीक होंगे। सूर्यवंशी और 83, इस दिवाली और क्रिसमस पर रिलीज होगी। हर जगह हमारे दर्शकों के साथ इन ब्लॉकबस्टर मूवीज का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं।'

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83 ' को लेकर इस खबर के सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया के जरिये थियेटर्स में रिलीज करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी की वजह से फिलहाल थियेटर्स बंद है और मौजूदा हालात को देखते हुए यह कह पाना मुश्किल हैं कि दोनों फिल्में थियेटर्स में रिलीज होगी या डिजिटल पर।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी एक कॉप ड्रामा फिल्म है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार डीसीपी 'वीर सूर्यवंशी' के किरदार में हैं।फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में है,जबकि जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। यह फिल्म इसी साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी,लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई थी।

वहीं अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म '83 ' इसी साल यानी कि 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होनी वाली थी। लेकिन यह फिल्म भी कोरोनावायरस महामारी के चलते थियेटर्स बंद होने के कारण समय से रिलीज नहीं हो पाई। कबीर खान निर्देशित यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।फिल्म '83' में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में हैं, वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में हैं। शादी के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है। इनके अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, साहिल खट्टर, ताहिर राज भसीन, आर बद्री, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, जिवा, साकिब सलीम, जतिन सरना भी अहम भूमिका में हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी