Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

November 26, 2020 09:44 AM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंदू की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। फिल्म में कियारा इंदिरा गुप्ता नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में इंदिरा गुप्ता, जिसे प्यार से लोग इंदू बुलाते हैं उसे एक अच्छे लड़के की तलाश है जिससे वह शादी कर सके, लेकिन फिल्म में उन्हें वैसा लड़का नहीं मिलता जैसा वह चाहती हैं।

फिर उनकी लाइफ में एक लड़के की एंट्री होती है, लेकिन लड़का पाकिस्तानी है और बाद में इंदू को लगता है कि वह एक आतंकवादी है। वैसे ट्रेलर देख ऐसा लगता है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। हाल ही में इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है। फिल्म 'इंदू की जवानी' अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी' में कियारा आडवाणी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला हालांकि फिल्म रिलीज से पहले अपने नाम को लेकर काफी विवादों में रही थी, इसलिए फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर सिर्फ 'लक्ष्मी' कर दिया गया था।

वहीं 'इंदू की जवानी' के अलावा कियारा आडवाणी अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैया के सीक्वल 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। लेकिन देश में कोरोना और लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी